Bigg Boss 18: विवियन डीसेना और चाहत पांडे की बिग बॉस 18 में भिड़ंत, अभिनेता ने लगाए नकली होने के आरोप !

Bigg Boss 18: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ में हर दिन नए विवाद सामने आ रहे हैं। 9 अक्टूबर के एपिसोड में बेड अरेंजमेंट को लेकर शुरू हुई बहस के बाद शो के दो प्रमुख कंटेस्टेंट, विवियन डीसेना और चाहत पांडे के बीच तीखी लड़ाई देखने को मिली।

विवियन ने चाहत पर नकली होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह घर में रोलप्ले कर रही हैं और उनके पांच अलग-अलग चेहरे हैं। विवियन का कहना था, “रोलप्ले टीवी में अच्छा लगता है, रियलिटी शो में नहीं।” इसके बाद, घरवालों के सामने किचन एरिया में विवियन ने चाहत पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वह बार-बार एक ही बात दोहरा रही हैं और शो में कई अलग-अलग चेहरे दिखा रही हैं। उनकी इस टिप्पणी के बाद चाहत की आंखों में आंसू आ गए, लेकिन उन्होंने विवियन को करारा जवाब दिया।

घर में जारी है विवाद

शो में केवल विवियन और चाहत के बीच ही नहीं, बल्कि अन्य कंटेस्टेंट्स के बीच भी तनाव की स्थिति बनी हुई है। सारा खान और शिल्पा शिरोडकर के बीच खाने के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ, जिसमें शहजादा धामी, रजत दलाल और अविनाश मिश्रा भी शामिल हो गए।

इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी लड़ाई जारी रही। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते, मुस्कान बामने, करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा का नाम शामिल है।

Also Read: रतन टाटा के निधन की खबर से दिलजीत दोसांझ भावुक, कॉन्सर्ट रोककर दी श्रद्धांजलि

Get real time updates directly on you device, subscribe now.