Chitrakoot: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक

Sandesh Wahak Digital Desk: चित्रकूट जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। तो वहीं सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि ये हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के बिंदीराम होटल के पास सड़क हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान कपसेठी और एक टिकुरा निवासी हैं। तीनों एक ही बाइक में सवार होकर देवी दर्शन कर लौट रहे थे। मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के बिंदीराम होटल के पास हादसा हुआ है। यहां बीती रात सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे से तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में तीनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक बाइक सवार युवक राजू, संजय और अभिलाष एक बाइक से देवी दर्शन करने के लिए घूमने निकले थे। तभी वह खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गए, जिससे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हेa आनन फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

यहां दो युवकों की मौत हो चुकी थी और एक युवक गंभीर रूप से घायल था। उसे डॉक्टर ने प्रयागराज रेफर कर दिया, जिसकी भी रास्ते में मौत हो गई। तीनों युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Also Read: वाराणसी में भीषण सड़क हादसा, डंपर और कार के बीच टक्कर, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.