Unnao Crime News: शादी वाले घर में चोरों ने कर दिया ऐसा कांड, पुलिस भी रह गई हैरान

Unnao Crime News: यूपी के उन्नाव जिले में सोहरामऊ थाना क्षेत्र के रूदवारा गांव में चोरों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि उन्हें किसी का खौफ नहीं है। यहां एक के बाद एक हो रही चोरी और लूट की घटनाओं ने पुलिस की पेशानी पर बल ला दिया है।

दरअसल रूदवारा गांव के निवासी पीयूष कुमार की आज सोमवार (07/06/2024) बारात जानी थी। परिवार में जिसकी तैयारियां चल रही थी। घर में खुशी का माहौल था। लेकिन इन सारी खुशियों पर चोरों ने डाका डाल दिया। चोरों ने रविवार देर रात चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। चोरों ने घर में रखे लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

दूल्हे पीयूष ने बताया कि बारात के लिए घर में रखे जेवरों में चांदी की एक हाफ पेटी, 2 झुमकी सोने की, 2 जोड़ी पायल चांदी, सोने का एक माला, 1 बेसर सोने की और 6 बिछिया चोरों ने पार कर दी है। इसके साथ ही घर में रखे करीब 40 हजार रुपये भी चोरों ने लूट लिए। सुबह उठने पर घर का बिखरा समान देखकर घर में चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद प्रधान की सूचना पर 112 पीआरवी की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की है।

वहीं पीयूष और उसके परिवार में अब सब परेशान हैं और यह सोच रहे हैं कि आखिर बिना जेवर और पैसों के बारात कैसे ले जायेगा और कैसे पीयूष की शादी होगी। पीयूष ने बताया कि उसके माता पिता की मौत हो चुकी है, वह और उसकी बहन ही रहते हैं। वह मजदूरी करके अपने घर का पेट पालता है।

Also Read: Lucknow News: दो सौ करोड़ की ठगी का आरोपी जुनैद खान गिरफ्तार, एक साल…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.