Kanpur News : बुजुर्ग से जवान बनाने का झांसा देने वाला ठग कपल अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर, ऐसे किया लोगों का ब्रेनवाश

Kanpur News : इजराइल की मशीन से लोगों को बुजुर्ग से जवान बनाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने के आरोपी पति-पत्नी राजीव और रश्मि दुबे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वहीँ ठगी के केस में जांच कर रही एसआईटी के सामने पहुंचे लोगों ने अपने बयान दर्ज कराने शुरू कर दिए हैं

सूत्रों के अनुसार जालसाज कपल ने लोगों को प्रेजेंटेशन के नाम पर कई बार अलग-अलग जगहों पर बुलाया और फिर उनके सामने मशहूर शख्सियतों, राजनेताओं, खिलाड़ियों और बॉलीवुड के लोगों की काम करने की शक्ति, उनकी ख़ूबसूरती समेत कई पहलुओं को रखा। पीड़ितों के मुताबिक जालसाजों का कहना था कि ये सभी लोग विदेश जाकर उसी थेरेपी के जरिये अपनी उम्र को मेन्टेन कर रहे हैं, जिसके लिए इजराइल से मशीन वो लेकर आये हैं।

पीड़ितों ने अपने बयानों में एक और खुलासा भी किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि जालसाज कपल अपनी एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी का भी संचालन करते थे। जिसके जरिये लोगों को जोड़ने पर थेरेपी के लिए तय किये गए पैकेज में डिस्काउंट भी दिया जाता था। कुछ लोगों ने बताया कि प्रेजेंटेशन इतनी बेहतरीन थी कि हम फर्जी और असली में अंतर ही नहीं कर पाए। जानकारी के अनुसार मामला सामने आने के 16 दिन में 20 पीड़ितों के शिकायती पत्र पुलिस को मिल चुके हैं जिनकी जांच जारी है।

ये भी पढ़ें – Lucknow News: दो सौ करोड़ की ठगी का आरोपी जुनैद खान गिरफ्तार, एक साल पहले भाग गया था दुबई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.