UP Politics: अखिलेश यादव ने की पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक, 2027 चुनाव की रणनीति पर की चर्चा

Sandesh Wahak Digital Desk: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने 2027 विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा की।

सपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में निष्क्रिया नेताओं का फीडबैक लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाया जाएगा। इसके अलावा जिला और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी की समीक्षा भी होगी।

बता दें कि सपा हर स्तर पर संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। 2027 विधानसभा चुनाव में मजबूती से सपा लड़ना चाहती। इसी वजह है कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए अखिलेश यादव लगातार अलग-अलग क्षेत्र की बैठकर ले रहे हैं। मतदाता सूची में सही नाम जुड़वाने और गलत नाम कटवाने को लेकर भी रणनीति बनाई जा रही है।

सपा की ओर से किए जा रहे धरना प्रदर्शन में भी कौन-कौन कार्यकर्ता नेता भागीदारी कर रहे है। उस पर भी नजर रखी जा रही है। अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत पार्टी के बड़े नेता मुख्यालय पहुंचे हुए हैं।

गौरतलब है कि सपा खुद बहुजन समाज पार्टी के वोटबैंक पर नजर गाड़े हुए है। पार्टी खुद को दलित वोटरों के बीच मजबूत कर रही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी संख्या में दलित वोटरों का साथ मिला था।

Also Read: Arvind Kejriwal: छत्रसाल स्टेडियम पहुंचे अरविंद केजरीवाल, बोले- डबल इंजन की सरकार फेल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.