Lucknow News : घर-घर दस्तक अभियान में शामिल हुए ब्रजेश पाठक, कहा-उपचुनाव में जीतेंगे सभी सीट

Lucknow News : भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान लगातार जारी है, अभियान के जरिये प्रदेश में नए सदस्यों को जोड़ने और उन्हें पार्टी की नीतियों के बारे में बताने के लिए कैम्पेन चल रहा है। रविवार को इसी क्रम में राजधानी में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने घर-घर सदस्यता अभियान चलाया।

डिप्टी सीएम ने जनता से कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा अपने कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार भारत ने नई उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के इस विशेष अभियान से लगातार समाज के हर वर्ग के लोग जुड़ रहे हैं। यूपी में लगातार निवेश आ रहा है, साथ ही सरकार युवाओं के लिए रोजगार सृजन को अपनी प्राथमिकता बनाकर अपना काम कर रही है।

अभियान के दौरान डिप्टी सीएम ने उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर उपचुनाव को लेकर कहा कि भाजपा सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर जाकर जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता विपक्ष के भ्रम में अब आने वाली नहीं है।

ये भी पढ़ें – VIDEO: यति नरसिंहानंद के बयान पर सपा सांसद इकरा हसन की तीखी प्रतिक्रिया,कहा-ये हमारे लिए नाकाबिले बर्दाश्त

Get real time updates directly on you device, subscribe now.