Bigg Boss 18: प्रीमियर से पहले खुलासा, सलमान खान ने टॉप 2 फाइनलिस्ट्स का किया ऐलान!

Bigg Boss 18 Grand Premiere: बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ का इंतजार अब खत्म हो गया है। आज रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर यह शो दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रहा है। सलमान खान के होस्टिंग वाले इस शो का प्रमोशन जोर-शोर से हो रहा है, और मेकर्स लगातार नए प्रोमो के जरिए कंटेस्टेंट्स से पर्दा हटा रहे हैं।

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि प्रीमियर से पहले ही बिग बॉस 18 के टॉप 2 फाइनलिस्ट्स का नाम भी रिवील हो चुका है। दरअसल, एक हालिया प्रोमो में सलमान खान ने दो कंटेस्टेंट्स को जनता से मिलवाते हुए उन्हें टॉप 2 फाइनलिस्ट्स बताया है, जिसने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी है।

सलमान खान ने की टॉप 2 फाइनलिस्ट्स से मुलाकात

इस खास प्रोमो में सलमान खान ने विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को शो के टॉप 2 फाइनलिस्ट्स के रूप में पेश किया है। वीडियो में सलमान कहते हैं, “टाइम का तांडव ग्रैंड प्रीमियर की रात से ही शुरू होगा। बिग बॉस ने सबका फ्यूचर देख लिया है और फाइनलिस्ट्स हो तुम!” यह प्रोमो देखने के बाद फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है और वे इस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि क्या वाकई शो की शुरुआत से पहले ही मेकर्स ने फाइनलिस्ट्स का खुलासा कर दिया है।

फैंस में बढ़ी उत्सुकता

इस प्रोमो के जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर विवियन डीसेना को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। कई फैंस का मानना है कि विवियन डीसेना ही इस बार के बिग बॉस विजेता होंगे। एक यूजर ने लिखा, “विवियन ही बिग बॉस 18 की ट्रॉफी उठाएंगे।” वहीं, कुछ अन्य यूजर्स भी इसी तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Also Read: अभिषेक बच्चन को SBI से हर महीने मिल रहे हैं 18 लाख रुपये, जानें क्या है वजह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.