VIDEO: यति नरसिंहानंद के बयान पर सपा सांसद इकरा हसन की तीखी प्रतिक्रिया, कहा-ये हमारे लिए नाकाबिले बर्दाश्त

UP News : पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए गए यति नरसिंहानंद के बयान की चारो तरफ निंदा हो रही है। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने जहां बयान को लेकर कार्रवाई की बात कही है तो वहीं समाजवादी पार्टी सांसद इकरा हसन ने यति नरसिंहानंद पर सपा की लोकप्रिय सांसद इकरा हसन ने नफरती बीज बोने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सरकार से नरसिंहानंद पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई करने की मांग की है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद के डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने पर देशभर में उनके खिलाफ गुस्सा जाहिर किया जा रहा है। कैराना लोकसभा से सपा सांसद इकरा हसन ने वीडियो जारी कर अपना विरोध दर्ज कराया है।

सांसद ने कहा कि यति नरसिंहानंद जैसे ढोंगी, पाखंडी लोगों ने एक बार फिर अपनी गंदी जुबान से नफरत का जहर उगला है और हमारे प्यारे नबी की शान में गुस्ताखी की है, जो हम सबके लिए नाकाबिले बर्दाश्त है। प्यारे नबी जो पूरी दुनिया के लिए रहमत और शांति का पैगाम लेकर आए थे, उनकी शान में यह अपनी गंदी जुबान से गुस्ताखी कर रहा है।

उन्होंने कहा कि यह हर बार अपनी जुबान से नफरत का बीज बोकर कानून से बच जाता है, क्योंकि राज्य सरकारें ईमानदारी से अपना फर्ज नहीं निभा पा रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं केंद्र व राज्य सरकारों के जिम्मेदारों से यह कहना चाहती हूं कि अब उनका ढुलमुल रवैया नहीं चलेगा। यति नरसिंहानंद और इन जैसे झूठे पाखंडियों के खिलाफ दिखावटी कार्रवाई ना की जाए, बल्कि हेट स्पीच, यूएपीए व एनएसए की गंभीर धाराओं में कार्रवाई हो।

ये भी पढ़ें – नरसिंहानंद की आपत्तिजनक टिप्पणी पर सियासी बवाल, अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने कर डाली ये मांग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.