अभिषेक बच्चन को SBI से हर महीने मिल रहे हैं 18 लाख रुपये, जानें क्या है वजह

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल और प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई है कि अभिषेक बच्चन को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) से हर महीने 18.9 लाख रुपये किराए के रूप में मिलते हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की असली वजह।

जुहू स्थित बंगले को दिया लीज पर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन ने अपने जुहू स्थित आलीशान बंगले “अम्मू और वत्स” के ग्राउंड फ्लोर को भारतीय स्टेट बैंक को लीज पर दिया है। यह लीज एग्रीमेंट करीब 15 साल का है। Zapkey.com की रिपोर्ट के अनुसार, इस डील के तहत बच्चन को हर महीने 18.9 लाख रुपये का किराया मिल रहा है। यह किराया अगले 5 साल में बढ़कर 23.6 लाख और 10 साल बाद 29.5 लाख हो जाएगा।

बच्चन फैमिली की बड़ी प्रॉपर्टी डील

बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार ने बैंक को अपने बंगले के करीब स्थित 3,150 वर्ग फुट जगह दी है। इससे अभिषेक बच्चन को हर महीने मोटी रकम मिल रही है। अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति करीब 280 करोड़ रुपये बताई जाती है, और यह लीज डील उनकी संपत्ति में और इजाफा करेगी।

अभिषेक बच्चन का करियर और प्रोजेक्ट्स

अभिषेक बच्चन अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ स्पोर्ट्स में भी सक्रिय हैं। उनकी कबड्डी टीम ‘जयपुर पिंक पैंथर’ ने हाल ही में सफलता पाई है। फिल्मों की बात करें तो अभिषेक को हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘घूमर’ में देखा गया था। अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘बी हैप्पी’ और ‘हाउसफुल 5’ में नजर आएंगे।

Also Read: अनिरुद्धाचार्य ने ‘बिग बॉस 18’ के मंच पर सलमान खान को भेंट की श्रीमद भगवद गीता, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.