Lucknow News : किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार

Lucknow News : राजधानी में बीते मंगलवार को नेहरू इन्क्लेव के पास ऑटो सवार किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को एक 17 वर्षीय किशोरी का मोबाइल ख़राब हो गया था जिसे उसने बनने के लिए दिया था। मोबाइल लेने के लिए किशोरी अकेले जा रही थी। संकल्प वाटिका के पास उसने एक युवक से मोबाइल मांगकर फोन मैकेनिक को कॉल की। आरोप है कि इसी बीच युवक के दो साथी ऑटो लेकर आ गए। जिसपर बैठकर किशोरी ने अलीगंज छोड़ने की बात कही।

आरोपी उसे अलीगंज न ले जाकर सुनसान रास्ते पर ले जाने लगे, तो किशोरी ने शोर मचाया। जिसपर आरोपी उसे नेहरू इन्क्लेव ले गए और दुष्कर्म करने की कोशिश की। किशोरी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। शोर सुनकर राहगीर दौड़े तो आरोपी भाग निकले।
पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और शनिवार देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में महानगर पेपर मिल कॉलोनी निवासी साहिल उर्फ चंदू, निशातगंज छठी गली निवासी शिबू कश्यप और ऑटो चालक चंकी सोनकर को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें – Gonda: युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया शव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.