Gonda: युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंक दिया शव

Gonda News: गोंडा जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। रविवार की सुबह बोरे में भरा शव देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। दूसरी तरफ युवती का शव मिलने की सूचना पर सीओ करनैलगंज, डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के सेलहरी गांव के कुसहा मजरा के पास सड़क किनारे ग्रामीणों ने एक बोरा पड़ा हुआ देखा‌। बोरे से दुर्गंध उठ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कटरा बाजार पुलिस को दी। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय‌ गुप्ता पुलिस फोर्स को साथ मौके पर पहुंचे।पुलिसकर्मियों ने बोरे को खोला तो उसमें एक करीब 20 वर्षीय युवती का शव पाया गया। युवती के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था और उसका गला आधा कटा हुआ था।

 डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम मौके पर

आशंका जताई जा रही है कि युवती की पहले बेरहमी से हत्या की गयी और फिर उसके शव को बोरे में भरकर यहां सड़क किनारे फेंक दिया गया। शव मिलने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी करनैलगंज उमेश्वर प्रभात सिंह भी मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया गया। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस अधिकारियों ने आस-पास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। साक्ष्य संकलन को बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है‌।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संजय गुप्ता ने बताया कि रविवार की सुबह थाना क्षेत्र के सेल्हरी गांव के कुसहा गांव के पास युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो युवती का शव बोरे में भरा पाया गया। मृतका की उम्र 20 वर्ष के आस-पास है। लग रहा है कि उसे कहीं दूर से लाकर यहां फेंका गया है। उन्होंने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Also Read: Mahakumbh 2025: CM योगी का प्रयागराज दौरा आज, महाकुंभ-25 का लोगो, वेबसाइट और ऐप करेंगे लॉन्च

Get real time updates directly on you device, subscribe now.