Sultanpur News : रंजिश में युवक का काटा गला, मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे एसपी

Sultanpur News : जिले में एक सनसनीखेज घटना में एक युवक की कुछ लोगों ने गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। ये घटना भदैंया कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के केनौरा तिवारीपुर कुटीवा गांव में शनिवार को हुई।

हत्या की सूचना मिलते ही एसपी सोमेन बर्मा भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं, पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है। हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के भदैंया कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के केनौरा तिवारीपुर कुटीवा गांव में अमेठी जिले के थाना पीपरपुर के लोहारन का पुरवा निवासी शिवलाल वर्मा का पुत्र गोलू वर्मा (23) अपने रिश्तेदार के घर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के केनौरा तिवारीपुर कुटीवा गांव में नाना नेपाल वर्मा के यहां रहता था।

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर गोलू घर से निकला था तभी गांव जाने वाले रास्ते पर उसका गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया। बात बढ़ने पर विवाद करने वाले लोगों ने धारदार हथियार से गोलू पर हमला कर दिया। उसके गले में गहरा घाव हो गया। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। घटनास्थल पर ही गोलू की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – Gonda: ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित है बेंदुली गांव का अंधा मोड़, फिर भी नहीं थमती है रफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.