VIDEO: ‘पैसे हैं नहीं मेरे पास, जेल भेज दो’, GST ऑफिस में कपड़े उतार धरने पर बैठा कारोबारी

Sandesh Wahak Digital Desk: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स जीएसटी अधिकारी के कार्यालय में अपने कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो गाजियाबाद के स्टेट जीएसटी विभाग के मोहन नगर चेक पोस्ट कार्यालय का है। कपड़े निकालकर बैठा शख्स एक व्यापारी है और वह पैसे मांगे जाने से परेशान था।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यालय में कई लोग बैठे हुए हैं और गुस्से में एक शख्स अपने कपड़े निकालते हुए कहा रहा है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, मुझे जेल भेज दो। कारोबारी ने दो लाख रुपये की घूस नहीं देने पर GST विभाग के अफसरों द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारी कारोबारी का नाम अक्षय जैन है। उसका आरोप है कि मेरठ से आई लोहा की गाड़ी को बंद किया गया। मैंने कोई टैक्स चोरी नहीं की, लेकिन स्टेट जीएसटी अधिकारियों ने जुर्माना लगाकर ही गाड़ी को छोड़ा। इसी बात से वह नाराज था और जीएसटी ऑफिस में पहुंचकर कपड़े निकालकर बैठ गया। बताया जा रहा है कि विभाग ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग भ्रष्टाचार खत्म होने के दावे पर सवाल उठा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह लोगों को खूब परेशान किया जा रहा है और सरकार कह रही है कि भ्रष्टाचार खत्म हो गया। एक ने लिखा कि ऐसे अधिकारियों पर सरकार कार्रवाई करने से कतराती है क्योंकि इन्हीं लोगों से काली कमाई होती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.