Amethi Massacre : सीएम योगी से मिला शिक्षक का पीड़ित परिवार, मनोज पांडेय रहे मौजूद

Amethi Massacre : अमेठी में हुए शिक्षक हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को हिलाकर रख दिया। हत्याकांड के बाद लगातार पीड़ित शिक्षक के पैतृक आवास पर नेताओं के पहुँचने का सिलसिला जारी है। वहीँ शनिवार को ऊंचाहार विधायक डॉक्टर मनोज पांडेय के साथ मृतक शिक्षक के परिजनों ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ितों को सांत्वना दी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सरकार की तरफ से उनकी हर संभव सहायता की जाएगी। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। क्राइम करने वालों को कठोर सजा देने का काम यूपी की पुलिस लगातार कर रही है।

मुठभेड़ में घायल हुआ चन्दन वर्मा

सरकारी अध्यापक उनकी पत्नी और दो बच्चों के हत्या मामले का आरोपी चंदन वर्मा पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामगी के लिए ले जाते समय चंदन ने पुलिस दरोगा की रिवाल्वर छीन लिया। उसने दरोगा पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी के पैर में गोली मारी। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताते चलें कि अमेठी पुलिस ने आरोपी चंदन को शुक्रवार को नोएडा के जेवर टोल से गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली भागने की फिराक में था। एसटीएफ और स्थानीय पुलिस के ज्वाइंट आपरेशन में उसे पकड़ा गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीम लगाई गईं थीं। उसने अपना गुनाह कुबूल किया है। शुरूआती पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी का शिक्षक की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। उसने हत्याकांड को अकेले ही अंजाम दिया था। चंदन वर्मा शहर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा के पास किराए के मकान में बीते 5 महीने से रह रहा था।

ये भी पढ़ें – Amethi Encounter: 4 मर्डर के आरोपी चंदन वर्मा का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

Get real time updates directly on you device, subscribe now.