शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर हुईं भावुक, अपने फ्यूचर पार्टनर को लेकर की बात !

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती और बॉन्डिंग को आज भी लोग याद करते हैं। ‘बिग बॉस 13’ से चर्चा में आई इस जोड़ी का सफर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मृत्यु से थम गया था। हाल ही में शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ को याद करते हुए अपनी भावनाएं साझा की हैं। फराह खान के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें लुक्स की परवाह नहीं है, लेकिन वो अपने पार्टनर के प्रति बेहद पजेसिव होती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज ने कहा कि वो उनके लिए भी पजेसिव थीं क्योंकि वह बेहद हैंडसम थे और किसी इतने आकर्षक इंसान के लिए पोजेसिव और इन्सिक्योर होना स्वाभाविक है।

शहनाज ने बताया कि वो एक ऐसे पार्टनर की तलाश में हैं जो उनके फाइनेंस और प्रोफेशन में बराबरी का हो। उन्होंने कहा, “मुझे अच्छा नहीं लगता जब कोई मुझसे ऊंचे स्टेटस का हो, क्योंकि मैं खुद को अल्फा वुमेन मानती हूं और बराबरी से जीवन जीने में विश्वास करती हूं। मैं चाहती हूं कि जब भी हम बाहर जाएं तो दोनों बराबर से खर्च करें।” शहनाज ने यह भी कहा कि उन्हें गिफ्ट और पैंपरिंग पसंद है और वो खुद भी गिफ्ट देने में विश्वास रखती हैं।

वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आईं। शहनाज गिल पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और कई हिट गानों में लीड रोल निभा चुकी हैं।

Also Read: यो यो हनी सिंह का फूटा गुस्सा, रैपर ने गानों के रिजेक्शन से जुड़े अनुभव का किया खुलासा !

Get real time updates directly on you device, subscribe now.