Bahraich: चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार

Bahraich Police: बहराइच जिले के कैसरगंज में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है। यहां के देवलखा गांव में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया।

बताते चलें कि देवलखा के उत्तर दिशा में नहर बहती है नहर के आसपास लोग घर बनाकर गुजर बसर करते हैं। जहां बृहस्पतिवार की रात चोरों ने चोरी करने के इरादे से धावा बोला।

मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर पुत्र परमेश्वर के यहां ताला काटा लेकिन आवाज पाकर घर वाले जाग गए। तो चोरों को वहां से भागना पड़ा। इसके बाद प्रेमलाल पुत्र चेतराम के यहां चोर पहुंचे। उनके यहां से घर में रखा राशन और कुछ नगदी उठा ले गए।

बताया जा रहा है कि इसके बाद सफाई कर्मी राहुल कुमार पुत्र फूल प्रकाश के यहां रात में चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसकर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में 30000 नगद, दो एंड्रॉयड फोन, सोने का टॉपस, मंगलसूत्र पायल आदि जेवर का जिक्र किया गया है। जिसकी कीमत एक लाख रूपये के ऊपर बताई जा रही हैं।

पीड़ित राहुल कुमार ने बताया कि हम सब लोग खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब जगे तो अलमारी व बक्से खुले मिले। जिससे चोरी की जानकारी हुई। राहुल कुमार ने बताया कि थाने में तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

Also Read: ‘आज 5 लोग मरने जा रहे हैं…’, अमेठी हत्याकांड के…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.