OTT Release: OTT पर एक साथ रिलीज हुईं 3 धांसू फिल्में-सीरीज, वीकेंड से पहले मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

OTT Release: अगर आप इस वीकेंड कुछ नया और धमाकेदार देखने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको अक्टूबर के पहले वीकेंड का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इस शुक्रवार को ओटीटी पर तीन बड़ी फिल्में और वेब सीरीज एक साथ रिलीज हुई हैं, जो दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का मजा देने वाली हैं। रोमांटिक-कॉमेडी से लेकर साइबर-थ्रिलर और क्राइम-ड्रामा तक, इस हफ्ते की ये रिलीज़ घर बैठे आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखेंगी।

1. CTRL (नेटफ्लिक्स इंडिया)

अनन्या पांडे और विहान समत स्टारर साइबर-थ्रिलर “CTRL” ओटीटी दर्शकों के लिए एक नए तरह का अनुभव लेकर आई है। विक्रमादित्य मोटवानी के निर्देशन में बनी इस सीरीज की कहानी नेला अवस्थी (अनन्या) और मस्कारेन्हास (विहान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां नेला अपने प्रेमी से धोखा खाने के बाद एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) का सहारा लेती है। लेकिन जब चीजें उसके कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं, तब कहानी में एक डरावना मोड़ आता है। यह सीरीज 4 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

2. द सिग्नेचर (ZEE5)

अनुपम खेर की ‘द सिग्नेचर’ एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी बीमार पत्नी को बचाने के लिए संघर्ष करता है। गजेंद्र अहीरे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी और रणवीर शौरी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म रिश्तों की गहराई और जीवन की जटिलताओं को बड़े ही संवेदनशील तरीके से पेश करती है। ‘द सिग्नेचर’ 4 अक्टूबर से ZEE5 पर स्ट्रीम हो रही है।

3. मानवत मर्डर्स (सोनी लिव)

क्राइम-थ्रिलर के शौकीनों के लिए मराठी सीरीज ‘मानवत मर्डर्स’ एक बेहतरीन विकल्प है। यह शो रमाकांत एस कुलकर्णी की किताब ‘फुटप्रिंट्स ऑन द सैंड ऑफ क्राइम’ पर आधारित है। आशीष अविनाश बेंडे के निर्देशन में बनी इस सीरीज में आशुतोष गोवारिकर, साईं ताम्हणकर और मकरंद अनासपुरे मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘मानवत मर्डर्स’ 4 अक्टूबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम की जा सकती है।

विजय की ‘द गोट’ (नेटफ्लिक्स इंडिया)

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘द गोट’ भी अब ओटीटी पर उपलब्ध है। विजय इस फिल्म में डबल रोल में नजर आए हैं और इसे उनकी राजनीति में प्रवेश से पहले की आखिरी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म की कहानी आतंकवाद विरोधी दस्ते के एक पूर्व प्रमुख पर आधारित है। ‘द गोट’ 3 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम हो रही है।

Also Read: डिलीवरी के बाद बहुत जल्द नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, 2000 लोगों के बीच शामिल होंगी एक्ट्रेस!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.