Gonda Accident: सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाईं में पलटी बोलेरो, हादसे में चार युवकों की मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: गोंडा जिले में बीती गुरुवार देर रात इटियाथोक से खरगूपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो बेंदुली गांव स्थित मोड़ पर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। इस हादसे में ड्राइवर समेत वाहन में सवार चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के जवानों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद खाईं में भरे पानी के बीच पड़ी बोलेरो से सभी को बाहर निकला और एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के तिवारी बाजार झंझरी निवासी राम बचन पांडेय अपनी बोलेरो गाड़ी से देहात कोतवाली क्षेत्र के ठड़क्की पट्टी गांव निवासी अभिषेक साहु, कंसापुर के करण सिंह व कंचनापुर दुल्लापुर तरहर निवासी दीपू मिश्रा के साथ  खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी गांव निवासी अपने रिश्तेदार के यहां मिलने जा रहे थे। जैसे ही बेंदुली गांव के समीप स्थित मोड़ पर पहुंचे कि चालक अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाईं में पलट गई।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बोलेरो से बाहर निकाला और एंबुलेंस के जरिए गोण्डा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने बोलेरो सवार चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई। घटना से मृतक युवकों के परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।

सड़क हादसों में सात माह में हो चुकी दस लोगों की मौत

पिछले 7 माह के अंदर उक्त स्थान के आस-पास अलग-अलग घटनाओं में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। एक ही स्थान के आस-पास लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं के दृष्टिगत जिला अधिकारी के निर्देश पर उक्त स्थान को दुर्घटना बहुल्य क्षेत्र घोषित कर 500 मीटर के अंदर कई स्पीड ब्रेकर, रिफ्लेक्टर व दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र में सांकेतिक बोर्ड लगाए गये हैं। इसके बावजूद भी सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Also Read: UP News: जिलों में नहीं हो रही सुनवाई, लखनऊ आने को मजबूर फरियादी!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.