Lucknow Crime: सड़क पार कर रहे दंपति को कार ने रौंदा, मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Sandesh Wahak Digital Desk: राजधानी लखनऊ में हिट एंड रन का केस सामने आया है। यहां सड़क पार कर रहे दंपति को कार ने रौंद दिया। जिससे दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे बाद परिजनों ने जमकर हंगामा करने के साथ ही पुलिस पर पथराव भी किया।

बता दें कि ये हादसा ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के दुबग्गा चौराहे के पास का है। जहां सीतापुर से आए दंपति बस से उतरने के बाद सड़क क्रॉश कर रह थे। उसी वक्त एक कार ने पति-पत्नी को रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दंपत्ति सीतापुर के संधना थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि सीतापुर के रहने वाले रामसहाय (55 वर्ष) और उनकी पत्नी सरला वर्मा (48 वर्ष) अपनी बेटी से मिलने उसके मायके दुबग्गा आए हुए थे। सड़क पार करते समय तेज रफ्तार कार दोनों को कुचलते हुए निकल गई। हादसे के बाद कार सवार मौके से भाग निकला। मौके पर ही पति-पत्नी ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक, अज्ञात कार चालक की सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

एसीपी काकोरी शकील अहमद ने बताया कि सड़क पार कर रहे एक दंपति को अज्ञात कार ठोकर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। अज्ञात कार चालक की सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read: हॉस्पिटल में भर्ती कराकर इस्टीमेट मंगाइए, इलाज का खर्च सरकार देगी : CM योगी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.