Haryana Elections 2024: चुनाव से पहले BJP को तगड़ा झटका, 1 घंटे पहले भाजपाई अशोक तंवर अब हुए कांग्रेसी

Haryana Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को तगड़ा झटका लगा है. ऐसा इसलिए क्योकि बीजेपी के नेता अशोक तंवर की कांग्रेस में वापसी हो गई है.

Haryana Assembly Election 2024

दरअसल, आज (तीन अक्टूबर, 2024) को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन महेंद्रगढ़ में राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का हिस्सा बन गए. सबसे रोचक बात है कि यह वही अशोक तंवर हैं, जिन्होंने कांग्रेस की दलित नेत्री कुमारी शैलजा के खिलाफ बीजेपी से चुनाव (लोकसभा चुनाव में सिरसा सीट से) लड़ा था.

मतलब ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि चुनाव में जब तक वोट न पड़ जाए, हवा का रुख बदलने की संभावनाएं बनी रहती हैं. यह कहावत कही तो मतदाताओं के लिए जाती है. लेकिन यह नेताओं पर भी सही बैठती दिख रही है. कम से कम हरियाणा के चुनाव में.

क्योंकि करीब घंटे भर पहले तक सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील करते रहे अशोक तंवर अब कांग्रेसी हो गए हैं.

राहुल गांधी की जींद रैली में हुए शामिल

हरियाणा चुनाव के लिए प्रचार थमने से कुछ घंटे पहले अशोक तंवर ने राहुल गांधी की जींद रैली में पहुंचकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. अशोक तंवर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. अशोक तंवर के राहुल गांधी के मंच पर पहुंचने, पार्टी में शामिल होने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल हैंडल से पोस्ट किया है.

Haryana Assembly Election 2024
अशोक तंवर हरियाणा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी थे. बीजेपी ने उन्हें कैंपेन कमेटी का सदस्य भी बनाया था. पूर्व सांसद अशोक तंवर राहुल गांधी की रैली में पहुंचने से पहले बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार भी कर रहे थे. अशोक तंवर ने कांग्रेस में शामिल होने से करीब घंटे भर पहले अपने एक्स हैंडल से बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में हुई रैली की तस्वीरें पोस्ट की थी.

अशोक तंवर ने नलवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रणधीर पनिहार के समर्थन में एक दिन पहले हुई रैली की तस्वीरें पोस्ट करते हुए जीत का भरोसा व्यक्त किया था. उन्होंने दावा किया था कि नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी.

Also Read: Delhi News : ड्रग्स केस आरोपी का कांग्रेस कनेक्शन! सुधांशु त्रिवेदी बोले-मोहब्बत की दुकान में नशे का सामान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.