शाहरुख खान ने ठुकराई थी ‘पुष्पा’, अल्लू अर्जुन के स्वैग के आगे खुद को माना कमतर

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज‘ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म में उनके दमदार अभिनय और जबरदस्त स्वैग ने उन्हें एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस आइकॉनिक किरदार के लिए पहले शाहरुख खान को भी चुना गया था?

हाल ही में अबू धाबी में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स के दौरान शाहरुख खान ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें ‘पुष्पा’ का ऑफर मिला था। शाहरुख ने बताया कि वह इस फिल्म में काम करना चाहते थे, लेकिन उन्हें लगा कि वह अल्लू अर्जुन के स्वैग के सामने खुद को कमतर महसूस कर रहे थे। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब शाहरुख और विक्की कौशल आईफा के मंच पर बात कर रहे थे। बातचीत के दौरान विक्की ने शाहरुख से पूछा कि क्या उन्हें ‘पुष्पा’ ऑफर की गई थी, तो शाहरुख ने हंसते हुए कहा, “मैं अल्लू अर्जुन सर के स्वैग से मेल नहीं खा सका।”

हालांकि, अल्लू अर्जुन ने अपने अभिनय के दम पर इस किरदार को इतना जीवंत कर दिया कि अब इसे किसी और अभिनेता के साथ सोचना भी मुश्किल है। अल्लू अर्जुन को ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला, और अब दर्शक ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

Also Read: कंगना रनौत का वो कौन सा है विवादित बयान ? जिस पर हो रहा जमकर बवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.