Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के चुनावी मैदान में वीरेंद्र सहवाग की एंट्री, इस पार्टी को दिया समर्थन

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों ने प्रदेश में प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है. हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग है. चुनाव प्रचार का आज लास्ट दिन है.

Haryana Assembly Election 2024

इस बीच कोई भी उम्मीदवार अपने प्रचार-प्रसार में कमी नहीं छोड़ना चाहता. स्टार प्रचारक भी अपने चेहतों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व किक्रेटर वीरेंद्र सहवाग हरियाणा के तोशाम पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे.

सहवाग ने अनिरुद्ध चौधरी को बताया बड़ा भाई

Haryana Assembly Election 2024

प्रचार के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वे अपना फर्ज निभाने आएं हैं. जब कोई बड़ा भाई कोई काम करता है, तो सभी को मिलकर उसकी मदद करनी होती है.

वहीं, अनिरुद्ध चौधरी ने कहा, ‘आमतौर पर किक्रेटर चुनाव प्रचार के लिए नहीं जाते, लेकिन वीरेंद्र सहवाग हमेशा आते हैं, मुझे कभी बोलने की जरूरत नहीं पड़ती. वीरू यहां आए उसके लिए मैं इनका आभारी हूं.’

सहवाग ने कहा कि अनिरुद्ध चौधरी ने जनता से जो वादे किए हैं, वो उन्हें जरूर पूरा करेंगे. क्योंकि उनके पास एडमिनिस्ट्रेशन चलाने का एक्सपीरियंस है. उन्होंने कहा कि मैं तोशाम की जनता को विश्वास दिला सकता हूं कि अगर वो जीतकर आते हैं आपको निराश नहीं करेंगे, बल्कि खुशियां देंगे.

तोशाम सीट पर भाई-बहन का है मुकाबला

Haryana Assembly Election 2024

आपको बता दें कि तोशाम सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी और पोते अनिरुद्ध चौधरी के बीच मुकाबला है. श्रुति चौधरी, अनिरुद्ध चौधरी की चचेरी बहन हैं. श्रुति, किरण चौधरी की बेटी हैं तो वहीं अनिरुद्ध चौधरी बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रणवीर सिंह महेंद्रा के बेटे हैं. इससे पहले श्रुति चौधरी भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से सांसद रह चुकी हैं.

2024 के लोकसभा चुनावों में जब श्रुति चौधरी को टिकट नहीं मिला, तो वे अपनी मां किरण चौधरी के साथ बीजेपी में शामिल हो गई. बीजेपी की तरफ से किरण चौधरी राज्यसभा सांसद बन चुकी हैं. इसकी वजह से बीजेपी ने श्रुति चौधरी को तोशाम सीट से मैदान में उतारा है. तोशाम सीट पर बीजेपी अभी तक जीत नहीं कर पाई है, ऐसे में बीजेपी की इस सीट पर खास नजर है.

Also Read: Mohammad Azharuddin: पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को ED का समन, 20 करोड़ की हेराफेरी का है मामला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.