UP News : मजाक बना गड्ढा मुक्त सड़क अभियान, कैसरगंज के संपर्क मार्गों का बुरा हाल

UP News : योगी सरकार के मंत्री लगातार प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बातें कह रहे हैं,लेकिन असलियत कुछ और है। कैसरगंज तहसील क्षेत्र के ज्यादातर संपर्क मार्ग बड़े बड़े गढ्ढों में तब्दील हो गए हैं। इन मार्गो पर बने गढ्ढों में बरसात का पानी भरने से मुसीबत और बढ़ गयी है। बेचारे राहगीर गड्ढों में गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधि से शिकायत के बाद भी जिम्मेदार मौन बने रहते हैं। ऐसे में गांव में बसे ग्रामीणों को तहसील और ब्लॉक मुख्यालय आने जाने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कैसरगंज मुख्यालय को जोड़ने वाली दर्जनों ग्रामीण सड़कें जर्जर हो गई हैं। इन जर्जर हुए मार्गो में बरखुरद्वारापुर से चकपिहानी, एनी अल्हियापुर से भखरौली बदरौली , चकपिहानी से गंडारा, कैसरगंज से पवना- चिलवा, बरखुरद्वारापुर से कड़सर बिटौरा समेत कई सड़कें शामिल हैं।

जनप्रतिनिधियों और आधिकारी का आवागमन भी इन मार्गों पर होता रहता है लेकिन समस्या बरकरार है। बरखुरद्वारापुर चौराहा जो हाइवे से सटा होने के साथ यह मार्ग कडसर बिटौरा होते हुए बदरौली बाजार संपर्क मार्ग की ओर जाता है का कोई पुरसाहाल नहीं लेता। पबना रोड से हिंदूपुरवा संपर्क मार्ग जर्जर हो चुका है इन सभी संपर्क मार्ग से प्रतिदिन लाखो राहगीर गुजरते हैं पर कोई जिम्मेदार ध्यान नही दे रहा है। स्थानीय ग्रामीण भोलेनाथ, प्रदीप वर्मा, कल्लू प्रधान, नजमुल हसन नदवी पचम्भा, बलराम प्रधान, आबिद, गब्बर गुप्ता आदि ने विरोध दर्ज कर बताया कि उनकी समस्या सुनने वाला कोई नहीं है।

ये भी पढ़ें – UP News : सिरौली में जोरदार धमाके से ढहे 6 मकान, तीन की मौत, पांच घायल-रेस्क्यू आपरेशन जारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.