TV की नागिन बनीं Bigg Boss 18 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, एक एपिसोड की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश!

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18‘ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसका प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर होने वाला है। इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी, लेकिन अभी तक मेकर्स ने सिर्फ एक नाम की पुष्टि की है और वो हैं टीवी की मशहूर नागिन, निया शर्मा।

हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी ने निया शर्मा के ‘बिग बॉस 18’ में हिस्सा लेने की पुष्टि की। इसके बाद से ही निया की फीस को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निया शर्मा इस शो में हिस्सा लेने के लिए भारी-भरकम रकम चार्ज कर रही हैं।

निया शर्मा की फीस ने तोड़े रिकॉर्ड#

सूत्रों की मानें तो निया शर्मा बिग बॉस 18 की अब तक की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन सकती हैं। उन्होंने शो में हिस्सा लेने के लिए 5.5 करोड़ रुपये की डिमांड की है। अगर निया पूरे 14 हफ्ते तक शो में बनी रहती हैं, तो एक एपिसोड के लिए उन्हें 5.4 लाख रुपये मिलेंगे।

इससे पहले ‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर को शो का सबसे महंगा कंटेस्टेंट बताया जा रहा था, लेकिन उनका नाम अब तक कंफर्म नहीं हुआ है। निया शर्मा की एंट्री के बाद यह संभावना जताई जा रही है कि वह बिग बॉस 18 की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट होंगी।

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा की बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री

निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली: एक अग्निपरीक्षा’ से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान स्टार प्लस के शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली। इसके बाद उन्होंने ‘नागिन’ और ‘जमाई राजा’ जैसे हिट शोज से अपनी जगह मजबूत की। निया शर्मा को रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा जा चुका है। अब वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 18’ में धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं।

फैंस को है निया के बोल्ड अंदाज का इंतजार

निया शर्मा के फैंस उनके बोल्ड और बेबाक अंदाज को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ‘बिग बॉस 18’ का यह सीजन टाइम की थीम पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स के फ्यूचर पर बिग बॉस की नजरें होंगी। शो में निया शर्मा की मौजूदगी ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है।

Also Read: गोविंदा के पैर में गोली लगने से मची हलचल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर, जानें अब कैसी है एक्टर की तबीयत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.