Bulandshahr : रिश्वतखोर SDO का वीडियो वायरल, विद्युत विभाग में मचा हड़कंप

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर से घूसखोर एसडीओ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद विद्युत विभाग में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एसडीओ सरकारी दफ्तर में एक उपभोक्ता से 500 रुपये के नोटों की गड्डी लेते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि मामले को पीड़ित शख्स सीएम योगी और सिकंदराबाद के विधायक लक्ष्मी सिंह से न्याय की मांग की है।

वहीं PVVNL के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि निगम की एमडी को वीडियो और पत्र भेजा गया है। मामले में निगम की एमडी द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी। हालांकि सिकंदराबाद विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने रिश्वतखोर अधिकारी पर शासन स्तर से कार्रवाई कराने की बात कही है।

 

वीडियो वायरल होने के बाद विद्युत विभाग में मचा हड़कंप

सिकंदराबाद के सीडीओ विद्युत केके कौशिक द्वारा एक उपभोक्ता से वाणिज्यिक विद्युत कनेक्शन लगवाने के नाम पर 500 रुपए की नोट लेने के दावे के साथ वीडियो और ऑडियो वायरल हो रहे है। वीडियो में जहां सीडीओ सरकारी दफ्तर में बैठे है। वहीं एक शख्स 500 रुपए के नोट की गड्डी उनकी टेबल पर रखता नजर आ रहा है। नोट उठाने के लिए उनके हाथ तो आगे बढ़ते दिख रहे है। साथ ही रिश्वत लेने के बाद काम कराने का भी सीडीओ साहब रिश्वत लेने वाले को भरोसा दिलाते सुनाई पड़ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद विद्युत विभाग में हड़कंप मचा है।

पीड़ित अमित अग्रवाल ने सीएम योगी, विद्युत वितरण निगम यूपी के सीएमडी और पीवीवीएनएल की एमडी, विधायक लक्ष्मी राज सिंह को पत्र भेजकर रिश्वतखोर सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को है। हालांकि विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने बताया कि योगी राज में रिश्वतखोरी नहीं चलेगी। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर शासन से कार्रवाई कराएंगे।

पावर कॉरपोरेशन बुलंदशहर के चीफ राजीव अग्रवाल ने बताया कि रिश्वतखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मामले में कार्रवाई की जाएगी। तो वहीं दूसरी ओर आरोपी सीडीओ केके कौशिक का दावा है कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। वायरल वीडियो क्लिप की फोरेंसिक जांच होनी चाहिए। आरोपी सीडीओ ने रिश्वतखोरी के आरोपों को ही गलत बताया है।

Also Read: लखनऊ में बनेगा 4 लेन आउटर रिंग रोड, लोक निर्माण विभाग को सौंपी गई ये जिम्मेदारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.