Moradabad News : प्रिंसिपल ने दो शिक्षक और BSA का नाम लिख वायरल की चिट्ठी, स्कूल में किया सुसाइड

Moradabad News : गजरौला में एक प्रधानाध्यापक ने स्कूल में ही गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। इससे पहले प्रिंसिपल की तरफ से एक सुसाइड नोट वायरल करने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में उन्होंने दो शिक्षकों और बीएसए पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। यह मामला कंपोजिट विद्यालय सुल्तानठेर का है। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बछरायूं थाना क्षेत्र के गांव जमानाबाद निवासी संजीव कुमार गजरौला के मोहल्ला सैफी नगर में परिवार के साथ अपने मकान पर रहते थे। वह उच्च प्राथमिक विद्यालय सुल्तानठेर में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात थे। परिजनों के अनुसार वह मंगलवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे घर से स्कूल के लिए निकल गए थे। स्कूल पहुंचकर उन्होंने ऑफिस में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद स्कूल पहुंचे शिक्षक प्रदीप कुमार ने ऑफिस खोलने की कोशिश की तो पता चला कि ऑफिस अंदर से बंद है। फिर उन्होंने ने खिड़की से अंदर देखा तो प्रधानाध्यापक संजीव कुमार का शव फंदे पर लटका दिखा। शोर-शराबा होने पर अन्य स्टाफ व छात्र-छात्राओं की मौके पर भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की काटने के बाद ऑफिस के अंदर पहुंचकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जानकारी होने पर हसनपुर एसडीएम व सीओ श्वेता भास्कर ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले प्रधानाध्यापक ने एक सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इसमें उन्होंने स्कूल के दो शिक्षकों के साथ  बीएसए पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें – CM योगी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित, कहा-आपने देश-प्रदेश की प्रतिष्ठा को बढ़ाया

Get real time updates directly on you device, subscribe now.