UP News : खरगे के बयान पर सुधांशु त्रिवेदी ने किया पलटवार, कहा-ये मोहब्बत की दुकान की निचली पहचान

UP News : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के जम्मू-कश्मीर में दिए गए बयान पर भारतीय जनता पार्टी के राजयसभा सदस्य व प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिया गया अनावश्यक और आपत्तिजनक बयान कांग्रेस की तथाकथित मोहब्बत की दुकान को एक नई और निचली पहचान दे रहा है।

उन्होंने कहा कि जहां एक ओर प्रधानमंत्री मोदी ने अस्वस्थ होने पर मल्लिकार्जुन खरगे को तुरंत फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा, वहीं दूसरी तरफ मल्लिकार्जुन खरगे ने अनावश्यक रूप से इस मुद्दे को प्रधानमंत्री मोदी के प्रति उनके मन में बैठी कुंठा, निराशा, ग्लानी के साथ जोड़ा। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह दर्शाता है कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कुंठा, ग्लानी, घृणा विभिन्न कांग्रेस नेताओं के मन में इतनी गहरी है कि यह अस्वस्थ हालत में भी सामने आती है, लेकिन हम मल्लिकार्जुन खरगे के दीर्घायु की कामना करते हैं।

बताते चलें कि बीते रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू-कश्मीर के कठुआ में रैली को संबोधित करते हुए बेहोश हो गए। तबीयत ठीक होने के बाद खड़गे वापस मंच पर आए। उन्होंने कहा कि 83 साल का हो गया हूं, लेकिन इतना जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक मोदी को नहीं हटाएंगे, तब तक मैं जिंदा ही रहूंगा। आपकी बात सुनूंगा, आपके लिए लड़ता रहूंगा। जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए बात रखता रहूंगा।

ये भी पढ़ें – UP News : बाढ़ से घिरे कुशीनगर के कई गांव, निरीक्षण कर रही मेडिकल टीम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.