Noida Accident : ट्रैक्टर से टकराकर उड़े ऑल्टो के परखच्चे, 4 लोगों की मौके पर ही हुई मौत

Noida Accident : एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। ये सड़क हादसा देर रात दो बजे के करीब सेक्टर 11-12 में हुआ है। पुलिस के अनुसार पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा थाना सेक्टर -24 के अंतर्गत हुआ। एक आल्टो कार तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार आल्टो कार में मोहित पुत्र शंकर लाल निवासी न्यू कुंडली, विशाल पुत्र राजकुमार निवासी थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली, मनीष पुत्र किशन सिंह निवासी न्यू कुंडली, बिट्टू पुत्र हरीश निवासी न्यू कुंडली, उत्तम पुत्र लक्ष्मी प्रसाद निवासी न्यू कुंडली खाना खाने के लिए नोएडा आए थे। नोएडा से वापस जाते समय ट्रैक्टर से एक्सीडेंट हो गया। जिसमें मोहित, विशाल, हिमांशु उर्फ बिट्टू, मनीष की मृत्यु हो गई। जबकि उत्तम गंभीर रूप से घायल है।

हादसे को लेकर डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा कि हमें रात में एक एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि एक कार में सवार 5 लड़के बहुत तेजी से गाड़ी चलाकर आ रहे थे और उनकी एक ट्रैक्टर के साथ टक्कर हो गई। घटना में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है और एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है। ट्रैक्टर को कब्ज़े में ले लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें – Lucknow Farmer Protest : एयरपोर्ट बाउंड्री निर्माण का किसान कर रहे विरोध, लगाया ये बड़ा आरोप

Get real time updates directly on you device, subscribe now.