IIFA Awards 2024: IIFA अवार्ड्स में अभिषेक बच्चन ने आराध्या और ऐश्वर्या पर लुटाया प्यार, तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ वीडियो

IIFA Awards 2024: बॉलीवुड के मशहूर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर बीते कुछ समय से कई तरह की अफवाहें उड़ी हैं। इन खबरों में कहा जा रहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, इन अटकलों के बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या IIFA अवार्ड्स 2024 में एक साथ नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ डांस करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में अभिषेक अपनी बेटी और पत्नी को फ्लाइंग किस देते हुए भी देखे जा सकते हैं, जिससे यह साबित होता है कि कपल के बीच सबकुछ ठीक है। यह वीडियो उन अफवाहों के बीच सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या और अभिषेक जल्द ही अलग होने वाले हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुई थीं, लेकिन इस दौरान जब उनकी उंगली में शादी की अंगूठी नहीं देखी गई, तो तलाक की अफवाहें फिर से जोर पकड़ने लगीं। हालांकि, बाद में फैशन वीक के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी वेडिंग रिंग के साथ रैंप वॉक कर सबका मुंह बंद कर दिया।

Also Read: मिथुन चक्रवर्ती को मिलेगा ‘दादा साहेब फाल्के पुरस्कार’, केंद्रीय मंत्री बोले- उनकी सिनेमाई जर्नी ने हर जनरेशन को…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.