Delhi : मंत्रियों संग CM आतिशी ने किया सड़कों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

Sandesh Wahak Digital Desk: राष्ट्रीय राजधानी को दीपावली तक गड्ढा मुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री आतिशी के नेतृत्व में दिल्ली के कैबिनेट मंत्रियों ने सोमवार को सुबह-सुबह क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण किया। आतिशी ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के इंजीनियरों के साथ दक्षिण और दक्षिण-पूर्व दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि एनएसआईसी ओखला, मोदी मिल फ्लाईओवर, चिराग दिल्ली, तुगलकाबाद, मथुरा रोड, आश्रम चौक और उसके अंडरपास की सड़कें खस्ताहाल पाई गईं। उन्होंने लिखा कि इन सड़कों पर गड्ढों के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को युद्ध स्तर पर मरम्मत कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। कहा अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में हमारा प्रयास है कि दीपावली तक दिल्ली के लोगों को गड्ढा मुक्त सड़कें मिलें।

सिसोदिया ने किया ट्वीट

मंत्री सौरभ भारद्वाज और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पूर्वी दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया। सिसोदिया ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के लोगों के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को बाधित करने के उद्देश्य से उन्हें और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामलों में जेल भेजा।

उन्होंने कहा कि इसके कारण सड़कों की हालत खराब हो गई है।

वहीं मंत्री गोपाल राय ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली, कैलाश गहलोत ने पश्चिम और दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, इमरान हुसैन ने नई दिल्ली और मध्य दिल्ली तथा मुकेश अहलावत ने उत्तर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली में सड़कों का निरीक्षण किया।

आतिशी ने रविवार को दिल्ली में सड़कों की स्थिति की समीक्षा के लिए एक बैठक की और कहा कि सभी मंत्री एक सप्ताह तक अपने अपने क्षेत्रों में सड़कों का निरीक्षण करेंगे ताकि मरम्मत की जरूरत वाली सड़कों को चिन्हित किया जा सके। उन्होंने कहा कि निरीक्षण के बाद मरम्मत कार्य शुरू कर दिया जाएगा और अक्टूबर के अंत तक सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाने की उम्मीद है।

Also Read: Ballia News: सपा नेता पर युवती के अपहरण का आरोप, पिता बोला- बेटी की हत्या हो सकती है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.