Haryana Assembly Election 2024: सीएम योगी के बयान पर आकाश आनंद का पलटवार, कहा- कमल को खाकर ही मिटेगी भूख

Akash Anand On Yogi Adityanath: बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे और पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने हरियाणा में एक रैली के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला बोला है.

Akash Anand On Yogi Adityanath

इस रैली के दौरान आकाश आनंद ने कहा कि बीएसपी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि जब तक ये उत्तर प्रदेश के हर जिले से कमल को खा नहीं जाता, तब तक इसका पेट भरेगा नहीं और इस साल पहले हरियाणा में और साल 2027 में उत्तर प्रदेश में कुछ ऐसा ही होने वाला है.

‘हाथी का पेट बहुत बड़ा है’

Akash Anand On Yogi Adityanath

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी ने भष्टाचार को लेकर कहा था कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है. मुख्यमंत्री के इसी बयान को लेकर आकाश ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हाथी का पेट बहुत बड़ा है, भरेगा नहीं… जब तक इस कमल के फूल को गांव-गांव से गली-गली से मोहल्ले-मोहल्ले से देश की हर गली से उखाड़ के न खाल ले.

आकाश ने कहा कि हरियाणा के बाद हम यूपी में भी उन्हें बताएंगे कि किस तरह कमल के फूल को हम चबा-चबा के खाने वाले हैं. ये हाथी का पेट तब तक नहीं भरेगा, जब तक कमल का फूल खा के पचा नहीं लेगा.

किसान आंदोलन को लेकर भी बीजेपी पर बोला हमला

Akash Anand On Yogi Adityanath

बीएसपी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला बोला. उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिन जवानों को चौधरी ओम प्रकाश चौटाला की सरकार ने पुलिस में भर्ती किया था, उन्हीं भाइयों से बीजेपी की सरकार ने हमारे किसान भाईयों को पिटवाया.

इस कृत्य से ना सिर्फ किसानों पर अत्याचार किया गया. बल्कि हमारे समाज को जिस तरह बांटा गया है. उससे आज इनसे लोग नफरत करने लगे हैं. ऐसे लोगों को आप अपने हल्के तो क्या अपने प्रदेश में भी नहीं घुसने देना.

Also Read: Jammu and Kashmir elections: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की बिगड़ी तबियत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.