‘हमारे समर्थन के बिना नहीं बनेगी सरकार’, अरविंद केजरीवाल ने बादशाहपुर की रैली में किया दावा

Arvind Kejriwal News: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी का दौर भी तेज हो चला है। इसी कड़ी में आज गुरुग्राम के बादशाहपुर की चुनावी रैली को संबोधित करने अरविंद केजरीवाल पहुंचे। जहां उन्होंने हरियाणा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया।

पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में रैली करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी के सहयोग के बीच किसी की सरकार नहीं बनेगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी आम आदमी पार्टी के नेताओं से डरते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मुझे जेल भेजकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की। पांच महीने जेल में रहा। इंसुलिन की इंजेक्शन लगाने पर रोक लगा दी। फिर भी ये मेरी हिम्मत को तोड़ नहीं पाए। मैं हरियाणा का हूं। हरियाणा वालों की हिम्मत वो नहीं तोड़ सकते। आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना इस बार हरियाणा में किसी भी पार्टी या गठबंधन की सरकार नहीं बनेगी।

अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा कि आप लोग भी इस बात की गांठ बांध लें। केजरीवाल पक्की वाली गारंटी देता है। आम आदमी पार्टी को वोट दोगे, तो हरियाणा के लोगों को भी 24 घंटे बिजली फ्री मिलेगा। सारा बकाया बिजली बिल माफ कर देंगे। हरियाणा में शानदार सरकारी अस्पताल बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आप को दिल्ली और पंजाब कि बाद हरियाण के लोगों का भी समर्थन और प्यार मिल रहा है।

दिल्ली के पूर्व सीएम ने लोगों से कहा आप हमें मौका दीजिए दिल्ली और पंजाब की तरह हम हरियाणा के लोगों को भी वही सुविधाएं मुहैया कराएंगे।

Also Read: ‘ये है प्रतिशोध से भरी भाजपाई राजनीति’, फर्रुखाबाद में बुलडोजर एक्शन पर अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.