अरशद वारसी का ‘जोकर’ वाले बयान पर सफाई: बोले- ‘प्रभास एक शानदार अभिनेता हैं, मेरी टिप्पणी किरदार पर थी व्यक्ति पर नहीं’

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी हाल ही में निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास के किरदार को लेकर की गई टिप्पणी के बाद सुर्खियों में आ गए थे। अरशद ने एक पॉडकास्ट में प्रभास के किरदार भैरव को ‘जोकर’ जैसा बताया था, जिसके बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कई सदस्यों ने उनकी आलोचना की। अब, अरशद ने इस बयान पर चुप्पी तोड़ते हुए स्पष्ट किया कि उनकी टिप्पणी प्रभास के किरदार पर थी, न कि उनके व्यक्तिगत अभिनय पर।

हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में अरशद ने कहा, “मैंने प्रभास के किरदार भैरव की बात की थी, व्यक्ति की नहीं। प्रभास एक शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने बार-बार खुद को साबित किया है। जब किसी बेहतरीन अभिनेता को एक कमजोर किरदार मिलता है, तो यह दर्शकों के लिए निराशाजनक हो सकता है।”

अरशद ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी अपने विचार साझा किए और कहा कि भाषा की दीवारें टूटनी चाहिए। उन्होंने कहा, “मुझे गुस्सा आता है जब लोग बॉलीवुड या टॉलीवुड जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री है और हमें एकजुट होकर काम करना चाहिए। मेरी प्रतिस्पर्धा एक-दूसरे से नहीं, बल्कि पूरी दुनिया से है।”

गौरतलब है कि अरशद ने एक पॉडकास्ट में कल्कि 2898 एडी को अपनी देखी हुई ‘खराब’ फिल्मों में गिना था। उन्होंने अमिताभ बच्चन की तारीफ की लेकिन प्रभास के किरदार को लेकर कहा कि वह ‘जोकर’ जैसे दिख रहे थे। इस बयान के बाद अभिनेता नानी और सुधीर बाबू समेत कई कलाकारों ने अरशद की आलोचना की थी और कहा था कि उन्हें अपने शब्दों का चयन सोच-समझकर करना चाहिए।

Also Read: जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ देखते हुए फैन को आया हार्ट अटैक, थियेटर में हुई मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.