जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ देखते हुए फैन को आया हार्ट अटैक, थियेटर में हुई मौत

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की बहुचर्चित फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। हालांकि, हाल ही में इस फिल्म को देखते हुए एक फैन की मौत हो जाने की खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के कडप्पा में एक थियेटर में जूनियर एनटीआर का फैन मस्तान फिल्म देख रहा था, जब उसे अचानक हार्ट अटैक आया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि मस्तान की मौत सिनेमाघर में ही हो गई थी। इस दुखद घटना से फैन के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ रिलीज के बाद से ही विवादों में रही है। कमजोर रिव्यू के बाद कुछ फैंस नाराज हो गए थे, जबकि कई जगहों पर फैंस की उत्सुकता में थियेटर के बाहर पटाखे फोड़ने के दौरान आग लगने की भी खबरें आई थीं। इसके बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 82.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि दूसरे दिन 38.2 करोड़ रुपये कमाए, जिससे अब तक की कुल कमाई 120.7 करोड़ रुपये हो चुकी है।

फिल्म ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

Also Read: IIFA 2024 में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बनी बेस्ट फिल्म, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को भी मिला सम्मान, देखें पूरी लिस्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.