‘ये नया भारत है घर में घुस कर मारता’, जम्मू में PM मोदी बोले- भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अलगाववाद…

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अलगाववाद से मुक्त सरकार की आस लगाए हुए हैं।

मोदी ने यहां एम ए एम स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव ने जम्मू के लोगों को अगली सरकार तय करने का ऐतिहासिक अवसर दिया है।

उन्होंने कहा कि लोगों को इस मौके का फायदा उठाना चाहिए और भाजपा को चुनना चाहिए। मोदी ने कहा जम्मू कश्मीर में दो चरणों में भारी मतदान हुआ। यह तय है कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। पिछले एक पखवाड़े में मोदी की यह तीसरी जम्मू कश्मीर यात्रा और चौथी चुनावी रैली है।

उन्होंने पहले चरण के चुनाव से चार दिन पहले 14 सितंबर को डोडा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था और दूसरे चरण के चुनाव से पहले 19 सितंबर को श्रीनगर और कटरा में दो अन्य रैलियां की थीं। तीसरे चरण में सात जिलों की अंतिम 40 विधानसभा सीट (जम्मू क्षेत्र में 24 और कश्मीर में 16) के लिए जोर-शोर से जारी प्रचार रविवार शाम को समाप्त हो जाएगा।

बीजेपी की सरकार बनना तय

पिछले 2 चरणों में हुए भारी मतदान ने जम्मू-कश्मीर की जनता का मूड बता दिया है। दोनों चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग हुई है। अब यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की पहली सरकार बनना तय है। जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, NC और PDP के तीन खानदानों से त्रस्त हैं। लोग फिर वही निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो। जम्मू-कश्मीर के लोग आतंक, अलगाव और खून-खराबा अब नहीं चाहते हैं। यहां के लोग अमन-शांति चाहते हैं।

भाजपा का सरकार आपकी पीड़ी को दूर करेगी

जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए इतिहास में पहले कभी ऐसा मौका नहीं आया है, जो इस चुनाव में आया है। अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा वाली सरकार बनने जा रही है। आपको इस मौके को छोड़ना नहीं है। क्योंकि भाजपा की जो सरकार यहां बनेगी, वो आपकी पीड़ा को दूर करेगी। बीते दशकों में यहां सिर्फ कांग्रेस, NC और PDP के नेता और उनके परिवार ही फले-फुले। आपके हिस्से तो सिर्फ और सिर्फ तबाही आई।

सर्जिकल स्ट्राइक के मांगे थे सबूत

आज 28 सितंबर है, साल 2016 में आज की रात सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी…भारत ने दुनिया को बता दिया था कि ये नया भारत है… ये घर में घुस कर मारता है। आतंक के आकाओं को पता है कि अगर कुछ भी हिमाकत की… तो मोदी पाताल में भी उन्हें खोज निकालेगा। कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने हमारी फौज से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे।

Also Read: Haryana Election : किसान आयोग का गठन करेगी कांग्रेस, जारी किया 40 पेज का घोषणा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.