फिल्म ‘देवरा’ के रिलीज के बाद बवाल, जूनियर एनटीआर के कटआउट को फैंस ने लगाई आग, खराब रेटिंग बनी वजह?

जूनियर एनटीआर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1‘ के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बड़ा हंगामा खड़ा हो गया है। फिल्म को लेकर दर्शकों और समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाओं के बीच, एक चौंकाने वाली घटना ने सबका ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में हैदराबाद के एक थिएटर के बाहर जूनियर एनटीआर के कटआउट को आग में जलते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि ये नाराजगी ‘देवरा’ की खराब रेटिंग को लेकर व्यक्त की गई है।

फिल्म को लेकर फैंस में नाराजगी या हादसा?

वीडियो में दिख रहे दृश्य को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म को मिले कमजोर रिव्यू और खराब रेटिंग के कारण फैंस में गुस्सा भड़क गया, जिसके चलते उन्होंने जूनियर एनटीआर के कटआउट को आग के हवाले कर दिया। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म की रिलीज की खुशी में फैंस द्वारा फोड़े गए पटाखों की वजह से ये आग लगी।

तेलंगाना में भी मचाई गई तोड़फोड़

हैदराबाद की इस घटना के बाद तेलंगाना के खम्मम जिले से भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें श्री वेंकटेश्वर थिएटर के अंदर कुछ लोग तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह भी फिल्म से जुड़ी नाराजगी का ही नतीजा है।

फिल्म की कहानी और कलाकारों की परफॉर्मेंस

‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर ने डबल रोल निभाया है, जो काफी जटिल और चुनौतीपूर्ण हैं। फिल्म में *सैफ अली खान* ने खलनायक के रूप में दमदार परफॉर्मेंस दी है, जबकि जाह्नवी कपूर की दक्षिण भारतीय फिल्मों में ये पहली एंट्री है। उनकी एक्टिंग और एनटीआर जूनियर के साथ उनकी केमिस्ट्री को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालाँकि, फिल्म की पटकथा और निर्देशन को लेकर मिले-जुले समीक्षात्मक विचार आ रहे हैं, जिसके चलते फैंस के बीच निराशा की लहर भी देखने को मिल रही है।

फिल्म को लेकर आगे क्या?

जहां एक तरफ फिल्म के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर, ‘देवरा’ की कहानी और किरदारों की परफॉर्मेंस को लेकर कई लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह की हिंसक घटनाएं फिल्म की लोकप्रियता पर असर डाल सकती हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म का भविष्य क्या मोड़ लेता है।

Also Read: सुनील ग्रोवर ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2’ में आलिया भट्ट के सामने किया दिल टूटने का खुलासा, रणबीर कपूर को ठहराया जिम्मेदार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.