PM मोदी से मिले तमिलनाडु के CM स्टालिन, राज्य से सम्बंधित मांगों पर की चर्चा

Sandesh Wahak Digital Desk : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट की और उनसे राज्य की समस्याओं को लेकर चर्चा की। उन्होंने प्रधानमंत्री से विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के वास्ते लंबित कोष को शीघ्र जारी करने की मांग की। इस भेंट के दौरान मुख्यमंत्री स्टालिन ने मोदी से तमिलनाडु के मछुआरों के हितों की रक्षा के लिए व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप करने का भी अनुरोध किया।

स्टालिन ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शिष्टाचार भेंट थी। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी से तीन महत्वपूर्ण अनुरोध किए हैं। मैंने उन्हें हमारे अनुरोधों को सूचीबद्ध करते हुए एक विस्तृत ज्ञापन दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह केंद्र और राज्य सरकारों ने मिलकर चेन्नई मेट्रो के पहले चरण को लागू किया, उसी तरह चेन्नई मेट्रो के दूसरे चरण को भी लागू किया जाना चाहिए।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद स्टालिन ने कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी से भेंट की। उनकी यह मुलाकात 28 सितंबर को कांचीपुरम में प्रस्तावित एक जनसभा से पहले हुई है। इस जनसभा में विपक्षी गठबंधन के नेता एकत्र होंगे।

ये भी पढ़ें – MCD Standing Committee Election : आप ने किया चुनाव का विरोध, केजरीवाल बोले-की जा रही है साजिश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.