पहली ही बारिश नहीं झेल पाई करोड़ों की लागत से बनी बलिया रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग, गुंबद हुआ धराशायी

Sandesh Wahak Digital Desk: करोड़ों की लागत से बने बलिया रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग पहली ही बारिश को नहीं झेल पाई और बारिश के चलते गुम्बद का छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया. जानकारी के मुताबिक, करोड़ों रुपए की लागत से इस स्टेशन की बिल्डिंग को बनाया गया था.

Sandesh Wahak Digital Desk

रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग का छज्जा क्षतिग्रस्त होने बाद मेन गेट को बंद कर दिया गया है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर रेलवे प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिया है.

आपको बता दें कि अमृत भारत रेलवे स्टेशन योजना के तहत बलिया रेलवे स्टेशन पर निर्माण सहित अन्य कार्य हो रहा है।

बारिश के चलते गिरा छज्जा

Sandesh Wahak Digital Desk

जानकारी के मुताबिक, बलिया में सुबह बारिश हो रही थी. जिसके चलते रेलवे स्टेशन के बिल्डिंग के गुम्बद का छज्जा क्षतिग्रस्त हो गया. छज्जा गिरने से लोग दहशत में आ गए. हालांकि, गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. छज्जा गिरने के बाद बलिया रेलवे स्टेशन का मेन गेट बंद कर दिया गया है.

मौके पर पहुंचे अधिकारी

Sandesh Wahak Digital Desk

सूचना लगते ही रेलवे के वरिष्ठ मण्डल परिचालन प्रबंधक अजय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने छतिग्रस्त गुम्बद के छज्जे को देखा. उन्होंने कहा कि मैं सेफ्टी परिचालन देखने आया था. मामले में संबंधित पक्ष से बात करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि गुम्बद अंडरकंस्ट्रशन है. अभी हैंड ओवर नहीं किया गया है.

मामले में जो भी एजेंसी होगी उसको देखा जाएगा. क्वॉलिटी की भी जांच की जाएगी. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बारिश के चलते अचानक छज्जा गिरने से अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, जिस वक्त छज्जा गिरा उस वक्त वहां पर कोई मौजूद नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता.

Also Read: Bareilly: आंवला तहसील में क्लाइंट को लेकर वकीलों में विवाद, खूब चले लाठी-डंडे, कई घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.