Bareilly: आंवला तहसील में क्लाइंट को लेकर वकीलों में विवाद, खूब चले लाठी-डंडे, कई घायल

Bareilly News: यूपी के बरेली जिले की आंवला तहसील में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया। जब यहां क्लाइंट को लेकर वकीलों के बीच विवाद छिड़ गया। देखते ही देखते कुछ लोगों ने एक दूसरे पर डंडे से हमला कर दिया।

इस विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 33 सेकेंड के इस वीडियो में कुछ लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही महिलाएं भी रोती चिल्लाती हुई नजर आ रही है।

यहां मौजूद लोगों का कहना है कि क्लाइंट को लेकर वकीलों में जमकर विवाद होने के साथ मार पिटाई हुई है। इस घटना का भी वीडियो वायरल हो गया। घटना में वकीलों ने एक दूसरे के जमकर मार पिटाई की है। मामले को लेकर पुलिस से किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गई है।

तो वहीं क्लाइंट प्रेम पाल ने बताया कि तहसील में आज तारीख लेने गए थे। तभी एक महिला हमें गाली देने लगी। गाली गलौज के बावजूद भी मैने कुछ नहीं कहा। जिसके बाद आरोपी गंगा प्रसाद ने अपना लड़का भेजा। इसके बाद उन्होंने मारपीट की।

इस घटना में घायल वकील हरीश चौहान ने कहा कि पंडित जमुना प्रसाद के बेटे शुभम शंखधार, गौरव शंखधार कई बदमाश किस्म के लोगों को अपने मुंशी के तौर पर रखते है। जब कोर्ट जाते है। तो उन्हें लेकर जाते है। वह कई दिनों से हमें क्लाइंट से गाली दिला रहे थे। जिसका हम लोगों ने विरोध किया। उस समय मामला शांत हो गया। बाद में इन लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गए।

Also Read: Basti: बजरंग दल के लोगों ने थाने में काटा बवाल, जमीन पर बैठकर मिन्नतें करते रहे…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.