भाई की जान बचाने के लिए आलिया भट्ट ने दिखाया ‘जिगरा’, फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया अपने छोटे भाई की रक्षा करने के लिए हर संभव कोशिश करती नजर आ रही हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता वेदांग रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है, जिसमें आलिया अपने भाई को जेल से बचाने के लिए खतरनाक परिस्थितियों से गुजरती हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आलिया अपने भाई को बचाने के लिए एक ताकतवर और साहसी बहन का किरदार निभा रही हैं, जो मार्शल आर्ट्स में भी खुद को प्रशिक्षित करती है।

आलिया भट्ट ने इस फिल्म को साइन करने के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म की कहानी ने उन्हें गहराई से छू लिया, खासकर तब जब वह खुद एक माँ बनीं। उन्होंने कहा, “जब मैंने ‘जिगरा’ की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे अपनी बेटी राहा के प्रति सुरक्षात्मक भावना महसूस हुई, और यह फिल्म भी कुछ वैसा ही है, जहां मैं अपने भाई की जान बचाने की कोशिश करती हूँ।”

‘जिगरा’ की टक्कर राजकुमार राव की फिल्म से

यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘जिगरा’ की बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से होगी, जिससे दोनों फिल्मों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होने की उम्मीद है।

Also Read: रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल हैक, क्या खत्म हो गया Beer Biceps का करियर?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.