Lucknow: अमीनाबाद स्थित लाटूश रोड पर बहुमंजिला इमारत में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Sandesh Wahak Digital Desk: अमीनाबाद स्थित लाटूश रोड पर गुरुवार को एक इमारत में गुरुवार को भीषण आग लग गई। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई। बताया जा रहा है कि यह आग इमारत के तीसरे फ्लोर पर लगी है। बिल्डिंग में मौजूद सभी लोगों को तत्काल बाहर निकाला गया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फायर ब्रिगेड की टीम ने बिल्डिंग में फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला गया।

तो वहीं बिल्डिंग में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अचानक उन्होंने बिल्डिंग के तीसरी मंज़िल से धुआँ निकलते देखा। तो उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। लेकिन जब तक फ़ायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। आग तीसरी मंजिल पर लगी होने की वजह से फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को उसे बुझाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से तीसरे मंज़िल पर आग बुझाने का कार्य किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की तीसरी फ्लोर पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का गोदाम था। जोकि पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गया। आग को बुझाने के लिए दमकल कर्मियों को दीवार तोड़कर उसमें सुराख़ करना पड़ा। जिससे आग जल्दी बुझाई जा सके। आग ने आसपास के एक और मकान को अपनी जद में ले लिया।

Also Read: Lucknow News : अवैध तरीके से बेचा जा रहा कफ सिरप बरामद, दो लोगों पर एफआईआर दर्ज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.