ऑस्कर में एंट्री पाने पर आमिर खान ने जताई खुशी, किरण राव की ‘लापता लेडीज’ को लेकर कही ये खास बात

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज‘ को ऑस्कर 2024 के लिए भारत की ओर से आधिकारिक एंट्री के रूप में चुना गया है। इस खबर से आमिर खान बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए किरण राव और पूरी टीम को बधाई दी है।

आमिर खान ने कहा, “मैं इस शानदार उपलब्धि पर किरण और उनकी पूरी टीम पर गर्व महसूस कर रहा हूँ। यह खबर बेहद उत्साहजनक है और मैं चयन समिति, हमारे दर्शकों, और उन सभी का धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने इस सफर में साथ दिया। उम्मीद है कि ‘लापता लेडीज’ ऑस्कर के मंच पर भी धूम मचाएगी।”

‘लापता लेडीज’ का ऑस्कर के लिए चयन 29 फिल्मों में से हुआ, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘एनिमल’, मलयालम फिल्म ‘अट्टम’ और कान्स विजेता ‘ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट’ जैसी फिल्में भी शामिल थीं। आमिर खान की ‘लगान’ और ‘तारे जमीन पर’ जैसी फिल्मों ने पहले भी ऑस्कर में भारत का प्रतिनिधित्व किया है, और अब ‘लापता लेडीज’ भी इस सूची में शामिल हो गई है।

आमिर खान की आगामी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’, जिसमें वे जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगे, भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन आरएस प्रसन्ना कर रहे हैं और यह फिल्म डाउन सिंड्रोम जैसी गंभीर बीमारी पर आधारित है। आमिर को उम्मीद है कि यह फिल्म सामाजिक जागरूकता बढ़ाने का काम करेगी।

Also Read: पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय और आराध्या ने बिखेरा जलवा, मां-बेटी की स्टाइलिश वॉक ने खींचा सबका ध्यान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.