Anuj Pratap Singh Encounter: बेटे के एनकाउंटर पर छलका पिता का दर्द, कहा- अखिलेश की मुराद पूरी हुई

Anuj Pratap Singh Encounter: सुल्तानपुर में हुए ज्वैलरी शॉप में डकैती में शामिल एक और आरोपी को यूपी STF ने मुठभेड़ में मार गिराया है. दरअसल, मंगेश यादव के बाद आज सुबह तड़के अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर कर दिया है. जिसको लेकर अब अनुज के पिता का बयान सामने आया है.

Anuj Pratap Singh Encounter

दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बदमाश अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर पिता धर्मराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस एनकाउंटर के लिए सीधे सीधे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. कहा कि उनकी मुरादें पूरी हो गईं. आखिर एक ठाकुर का एनकाउंटर हुआ है.

इसी के साथ उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिन बदमाशों पर 35 से 40 मुकदमे हैं, उनका तो एनकाउंटर नहीं हो रहा. बस छोटे मोटे अपराधियों को फर्जी मुठभेड़ में मारकर पुलिस वाहवाही लूट रही है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने उन्नाव में बिपिन गैंग के बदमाश अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर किया है. इस गैंग ने पिछले महीने 8 अगस्त को सुल्तानपुर में भरत जी सोनी ज्वैलर्स के प्रतिष्ठान में डकैती डाली थी.

Anuj Pratap Singh Encounter

इस वारदात के बाद आरोपी के खिलाफ एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. अमेठी के जनापुर गांव का रहने वाला यह बदमाश गैंगस्टर विपिन सिंह का डिप्टी था. इस डकैती के बाद ही इस गैंग के सरगना विपिन सिंह ने रायबरेली में सरेंडर कर दिया था, वहीं, एसटीएफ ने बदमाश मंगेश यादव का एनकाउंटर किया था.

अखिलेश यादव ने लगाया था जाति देखकर एनकाउंटर का आरोप

Anuj Pratap Singh Encounter

उस समय सपा सुप्रीमों ने एसटीएफ की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पुलिस जाति देखकर एनकाउंटर कर रही है. अब अनुज प्रताप सिंह के एनकाउंटर पर पिता धर्मराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है.

कहा कि अब अखिलेश यादव की दिली तमन्ना थी कि ठाकुर का एनकाउंटर हो, अब उनकी भी मुरादें पूरी हो गई. आखिरकार किसी ठाकुर का भी एनकाउंटर हो ही गया.

अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके बेटे के खिलाफ सूरत में कोई मुकदमा दर्ज हुआ था. उस समय उनका बेटा घर आया था. उसके बाद से किसी परिजन ने अनुज को देखा तक नहीं.

सरकार पर लगाया बड़े बदमाशों को पालने का आरोप

Anuj Pratap Singh Encounter

यह कहते हुए धर्मराज सिंह की आंखों से आंसू छलक पड़े. कहा कि इस सरकार में बड़े बदमाशों, जिनके खिलाफ 35-40 मुकदमें हैं, उन्हें तो पाला जा रहा है. वहीं, जिनके खिलाफ एक दो छोटे मोटे मामले हैं, उन्हें घर से उठाकर एनकाउंटर किया जा रहा है.

आपको बता दें कि सुल्तानपुर ज्वैलर्स डकैती कांड में कुल 14 नामजद किए गए थे, जबकि आरोपी का नाम अभी साफ नहीं हो सका है. इनमें से पुलिस ने नौ आरोपियों को पकड़ कर जेल पहुंचा दिया है.

वहीं, दो बदमाशों मंगेश यादव और अनुज प्रताप सिंह को मार गिराया है. इसके बावजूद भी एक-एक लाख के इनामी तीन बदमाश अरबाज, फुरकान और अंकित यादव की तलाश जारी है.

Also Read: ‘जाति का खेल खेलने वाले अपराधियों के सामने रगड़ते थे नाक’, मीरजापुर में सीएम योगी ने किस पर साधा निशाना?

Get real time updates directly on you device, subscribe now.