अनुज एनकाउंटर पर ओपी राजभर ने अखिलेश को घेरा, बोले- सपा प्रमुख तुष्टिकरण और जातिवाद की…

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने उन्नाव में अनुज प्रताप सिंह एनकाउंटर मामले में सीधे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष पर निशाना साधा।

बता दें कि ओपी राजभर गाजीपुर जिले की जहूराबाद से विधायक है। ओम प्रकाश ने कहा जब यादव मारा जाता है। तब समाजवादी पार्टी बोलती है। यही बात पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने भी दोहराई है। उन्होंने कहा, सपा प्रमुख तुष्टिकरण और जातिवाद की राजनीति के लिए ट्वीट और रिएक्शन देते हैं।

उन्नाव एनकाउंटर को लेकर भर ने कहा, जब यादव मारा जाता है तो समाजवादी पार्टी बोलती है लेकिन जब मुसलमान, पंडित, ठाकुर मारे जाते हैं तब क्यों नहीं बोलते? विकास दुबे मारा गया, तब अखिलेश जी क्यों नहीं बोले? उन्होंने आगे कहा, यहां कानून का राज है। दिल्ली में मोदी जी और यूपी में योगी जी के राज में जो भी गड़बड़ी करेगा, उसको सजा मिलेगी।

बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने कहा, सुल्तानपुर डकैती कांड में एसटीएफ ने उन्नाव में अनुज प्रताप सिंह नाम के अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराया। अब इस पर सपा मुखिया अखिलेश यादव जी का ना तो कोई ट्वीट आया, ना कोई रिएक्शन आया। यह ना तो उनकी बिरादरी जाति का है, ना ही विशेष समुदाय का है। दरअसल, समाजवादी पार्टी की परिभाषा ही यही है कि तुष्टिकरण और जातिवाद की राजनीति के लिए वो ट्वीट और रिएक्शन देते हैं।

Also Read: Tirupati Laddoo Controversy: तिरुपति प्रसादम मामले पर स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.