Delhi Politics: ‘जनता की अदालत’ में पहुंचे केजरीवाल, बोले- कुछ देर में मुख्यमंत्री आवास भी छोड़ दूंगा

Sandesh Wahak Digital Desk: दिल्ली के जंतर-मंतर पर दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की ‘जनता की अदालत’ लग गई है।  इस कार्यक्रम के जरिए अरविंद केजरीवाल आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार अ​भियान का आगाज करेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा इन नेताओं को फर्क नहीं पड़ता, इनकी तरह मेरी मोटी चमड़ी नहीं है। मैं नेता नहीं हूं, मुझे फर्क पड़ता है। मुझे चोर और भ्रष्टाचारी कहा जाता है तो फर्क पड़ता है। मैं बहुत दुखी हूं इसलिए इस्तीफा दिया। मैंने अपने जीवन में केवल इज्जत और ईमानदारी कमाई है। मेरे बैंक में कोई पैसा नहीं है। मेरे पास घर भी नहीं है। उन्होंने कहा 10 साल के बाद मैंने सीएम के पद से इस्तीफा दिया है। कुछ देर में मुख्यमंत्री आवास भी छोड़ दूंगा। आज दिल्ली में रहने के लिए मेरे पास घर भी नहीं है।

सिसोदिया ने साधा बीजेपी पर निशाना

इससे पहले दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने संबोधन में कहा कि ‘लोगों को दुख है कि अरविंद केजरीवाल अब मुख्यमंत्री नहीं रहे। लेकिन लोग इस बात से भी खुश हैं कि केजरीवाल ने एक तानाशाह की जेल की सलाखें तोड़ दी हैं। सिसोदिया ने कहा मुझे जेल में कहा गया कि देखो केजरीवाल ने आपका नाम ले दिया, आप उनका नाम ले दो और आप बच जाओगे। मैं उनसे कहता था, आप लक्ष्मण को राम से अलग करने की कोशिश कर रहे हो। दुनिया में किसी में ताकत नहीं जो लक्ष्मण को राम से अलग कर सके। अरविंद केजरीवाल से मेरी 26 साल पुरानी दोस्ती है। वह मेरे राजनीतिक गुरु हैं।

आप नेता गोपाल राय ने अपने संबोधन में कहा ‘भाजपा का नारा है न काम करूंगा, न करने दूंगा। दिल्ली के उपराज्यपाल के जरिए बीजेपी ने दिल्ली में काम रोकने की कोशिश की। AAP के मंत्रियों और मुख्यमंत्री को जेल में डाला। लेकिन दिल्ली के लोगों का काम नहीं रुका। भाजपा नेताओं से कहना चाहता हूं, तुम्हारे पास ED और CBI की ताकत है। अरविंद केजरीवाल के पास जनता की दुआ की ताकत है।

Also Read: Jammu : घुसपैठ की बड़ी साजिश नाकाम, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.