Gonda News: किराना व्यापारी गोलीकांड के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

एक को लगी गोली, भाग रहे साथी को पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा

Sandesh Wahak Digital Desk: गोण्डा जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के परसा गोड़री छोटीपुरवा में दस दिन पहले आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम देते समय किराना व्यापारी सत्यदेव दीक्षित पर फायर झोंक दिया था। गंभीरावस्था में उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया था। जहां ऑपरेशन के बाद उनकी हालत में सुधार है। इस मामले में अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए एसपी ने एसओजी व करनैलगंज पुलिस को लगाया था। दस दिन पूर्व हुए कातिलाना हमले का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है।

शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे पुलिस व बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि मौके से भाग रहे दूसरे बदमाश को खदेड़कर दबोच लिया गया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। सीएचसी करनैलगंज में घायल बदमाश का इलाज कराने के बाद सुबह गोण्डा मेडिकल कॉलेज लाया गया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के मुताबिक, करनैलगंज के नरायनपुर माझा प्राथमिक विद्यालय के पास खुद को घिरा देखकर बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल

जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, जिस पर एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वह जख्मी हो गया, जिसे पुलिस ने दबोच लिया। मौके से पुलिस ने बाइक व तमंचा भी बरामद किया है। करनैलगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक ने बताया कि शुक्रवार की रात पुलिस टीम गश्त पर निकली थी। साथ में एसओजी की टीम भी थी। आधी रात के बाद करीब 1.30 बजे नारायनपुर मांझा प्राथमिक स्कूल के पास बाइक सवार युवक आते दिखाई दिए। इसी के बाद मुठभेड़ हुई।

बदमाशों से पुलिस टीम की मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी उमेश्वर प्रभात सिंह व प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक भी मौके पर पहुंचे। घायल बदमाश की पहचान कौड़िया थाना क्षेत्र के बौनापुर लोनियनपुरवा के रहने वाले बच्चन पुत्र गंगाराम के रूप में हुई है। गोण्डा मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है, जबकि दौड़ाकर पकड़े गये साथी की शिनाख्त राजेश पुत्र मनोहर निवासी ग्राम पहाड़ापुर थाना कटरा बाजार के रूप में हुई है।

Also Read: Gonda Politics: यहां तो मुख्य विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस, दो साल से थमी है ‘साइकिल’ की रफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.