‘खोसला का घोसला’ फेम एक्टर प्रवीन डबास का एक्सीडेंट, ICU में भर्ती

Sandesh Wahak Digital Desk : बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता प्रवीन डबास शनिवार को एक सड़क हादसे में घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। उनके परिजनों ने यह जानकारी दी।

अभिनेता डबास ने मीरा नायर की फिल्म ‘मानसून वेडिंग’, ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’, ‘खोसला का घोसला’, ‘द परफेक्ट हसबैंड’ और ‘द वर्ल्ड अनसीन’ जैसी हिंदी और अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है।

अभिनेता डबास की पत्नी और अभिनेत्री प्रीति झिंगियानी ने एक बयान में कहा कि ‘आर्म-रेसलिंग’ प्रतियोगिता प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक डबास को बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बयान में कहा गया, ‘‘हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के सह-संस्थापक प्रवीन डबास शनिवार सुबह एक कार दुर्घटना में घायल हो गए जिसके बाद उन्हें बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।’’

बयान के अनुसार, प्रो पंजा लीग प्रबंधन स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहा है। दिल्ली में जन्मे अभिनेता हाल ही में वेबसीरीज ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे संस्करण और ताहिरा कश्यप की ‘शर्माजी की बेटी’ में नजर आए थे।

 

ये भी पढ़ें – Jharkhand News : पूरे राज्य में इंटरनेट सेवाएं बंद, जानिए किस बात से डरे हेमंत सोरेन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.