IND vs BAN 1st Test: 3 विकेट लेकर भी गहरे संकट में बांग्लादेश, टीम इंडिया ने बनाई 308 रनों की बढ़त

IND vs BAN 1st Test: भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 308 रनों की बढ़त बना ली है.

IND vs BAN 1st Test

भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे. वहीं, दूसरी पारी में 3 विकेट गंवाकर 81 रन बना लिए हैं. वहीं, बांग्लादेशी टीम पहली पारी में 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी. इस दौरान भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट झटके. और शुभमन गिल दूसरी पारी में 33 रन बनाकर नाबाद रहे.

भारत के लिए पहली पारी की तरह दूसरी पारी की शुरुआत भी खराब रही. टीम इंडिया ने 67 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए. रोहित शर्मा महज 5 रन बनाकर आउट हुए. यशस्वी जयसवाल 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जबकि विराट कोहली 17 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 37 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके लगाए. गिल 64 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद रहे. ऋषभ पंत 12 रन बनाकर नाबाद रहे.

3 विकेट लेकर भी संकट में क्यों है बांग्लादेश

IND vs BAN 1st Test

भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट गंवा दिए हैं. लेकिन 308 रनों की बढ़त भी बना ली है. बांग्लादेश के लिए अगर यही लक्ष्य रखा जाए तो भी भारी हो सकता है. टीम पहली पारी में 149 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई थी.

चेन्नई की पिच पर तेज गेंदबाजों का बोलबाला दिखा. लिहाजा, बांग्लादेश के लिए दूसरी पारी में भी बैटिंग करना आसान नहीं होगा. टीम इंडिया तीसरे दिन स्कोर और ज्यादा खींचने की कोशिश करेगी. यही वजह है कि अभी भी उसके लिए संकट की स्थिति है.

पहली पारी में बुरी तरह फ्लॉप हुई बांग्लादेश की बैटिंग

IND vs BAN 1st Test

आपको बता दें कि बांग्लादेश का एक भी बैटर पहली पारी में अर्धशतक नहीं लगा सका. उसके लिए सबसे ज्यादा 32 रन शाकिब अल हसन ने बनाए. उन्होंने 64 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके लगाए. जबकि मेहदी हसन मिराज 27 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 52 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं, कप्तान शंटो 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

Also Read: World’s Heaviest Cricketers: ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा वजन वाले खिलाड़ी, एक ने तोड़ा 99 साल पुराना रिकॉर्ड

Get real time updates directly on you device, subscribe now.