Lucknow News : नहीं रुक रहा राजधानी में सड़क धंसने का सिलसिला, यूनिवर्सिटी रोड के बाद अब हजरतगंज में धंसी सड़क

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक और सड़क धंस गई हैं. सड़क पर बड़ा सा गड्ढा हो गया है। अचानक से हुए गड्ढे की वजह से अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल बैरिकेड लगा दिया गया है।

सड़क धंसने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस और ट्रैफिक के अधिकारी पहुंच गए हैं. यह सड़क हजरतगंज के हलवासिया चौकी के सामने स्थित है। इसके अचानक धंसने से सड़क पर कई फीट का गड्ढा हो गया. गनीमत की बात है कि कोई हादसा नहीं हुआ। अचानक सड़क धंसने से मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए।

पिछले दिनों ही लखनऊ विश्वविद्यालय के सामने की सड़क धंस गई थी.अचानक 20 फीट नीचे धंस गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बताया था कि इस दौरान सड़क पर आवागमन कम था, जिस वजह से किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

सड़क के नीचे से गुजर रहे सालों पुराने नाले में लीकेज को खोजने के लिए नगर निगम, जलकर और लोक निर्माण विभाग की टीम खुदाई में जुटी थी। खुदाई के दौरान नाले में लीकेज का पता चला। अब मरम्मत का काम तेजी से किया जा रहा है।

सुरक्षा को देखते हुए सड़क के एक हिस्से को 15 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। सड़क के नीचे से गुजर रहे इस नाले के तमाम मैनहोल चैंबर की भी तलाश की जा रही है।

 

Also Read : Kolkata Rape Case : जूनियर डॉक्टरों का धरना खत्म, 21 सितंबर से काम पर लौटेंगे कर्मचारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.