UP News : अजय यादव एनकाउंटर पर सपा ने उठाया सवाल, कहा-सिर्फ दलित, आदिवासी, पिछड़े वर्ग के लोग बन रहे निशाना

UP News : सुल्तानपुर में हुई लूटकांड के मामले में पुलिस ने आज दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर दिया। इस आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि आज जयसिंहपुर कोतवाली के अंतर्गत यूपी STF और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में अजय यादव नाम का आरोपी घायल हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी पर पुलिस ने 1 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था। इस मुठभेड़ के बाद से सपा ने इसको लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया है।

सुल्तानपुर लूटकांड के आरोपी को पकड़ते समय आज हुई मुठभेड़ को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह यादव ने सवाल उठाते हुए कहा, ‘पुलिस मुख्य आरोपियों को नहीं पकड़ पा रही है। वो सिर्फ दलित, आदिवासी, पिछड़े वर्ग के लोगों का मुठभेड़ कर रही है।’ उन्होंने आगे कहा कि मंगेश यादव का एनकाउंटर करने वाली टीम पर देर सबेर ही सही लेकिन मुकदमा जरूर दर्ज होगा।

मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपी की पहचान जौनपुर के सिंगरामऊ थाना के अंतर्गत आने वाले लारपुर निवासी अजय यादव उर्फ DM के रूप में हुई है। बता दें कि हाल ही में सुल्तानपुर में ज्वेलरी की दुकान में हुई लूटपाट की घटना के बाद आरोपी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए बदमाश अजय पर 5 मुकदमें दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें – Lucknow News : सिख समाज ने जलाया राहुल गांधी का पुतला, समाज पर की गई टिप्पणी पर हुए आक्रोशित

Get real time updates directly on you device, subscribe now.